दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ़ यकीनन बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और प्यारी जोड़ी में से एक है । भले ही ये जोड़ी अपनी आगामी फ़िल्म बागी 2 में पहली बार एक साथ नजर आ रही हो लेकिन असल जिंदगी में दोनों अक्सर साथ देखा जा सकता है । दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ़ को एक साथ देखकर भले ही लोग कया सलगाए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ये दोनों ही इस बात को सिरे से नकार देते है और इस रिश्ते को सिर्फ़ दोस्ती का नाम देते है । लेकिन दिशा पटनी ने टाइगर के साथ अपने रिश्ते के बारें में खुलासा किया है कि वह टाइगर के साथ इसलिए रहती हैं क्योंकि उनका टाइगर के अलावा कोई और नहीं है ।

टाइगर श्रॉफ़ के बारें में दिशा पटनी ने खोला अपने दिल का राज

ऐसा है टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी का रिश्ता

एक इंटरव्यू में, दिशा ने टाइगर के साथ अपने रिश्ते के बारें में खुलकर बातचीत की और कई हैरतअंगेज खुलासे किए । दिशा ने बताया कि वह हमेशा टाइगर के साथ इसलिए नजर आती हैं क्योंकि उन्हें उनके साथ अच्छा लगता है और वह टाइगर के साथ काफ़ि सहज महसूस करती है । इसी के साथ दिशा ने बताया कि उन्हें वो बॉलीवुड पार्टी अच्छी नहीं लगती जो रात 11 बजे बाद शुरू होती है । उन्हें टाइगर के साथ वक्त बिताना काफ़ी अच्छा लगता है । दोनों एक साथ डांस क्लास जाते हैं और वर्क आउट सेशन करते है इसलिए शायद लोगों को लगता है कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और कोई रिलेशनशिप में है ।

इतना ही नहीं, दिशा ने यह भी कहा कि, यदि वह टाइगर के साथ घूमना-फ़िरना बंद कर देती हैं और किसी और को अपना दोस्त बना लेती है तो मीडिया में यह खबर तेजी से फ़ैल जाएगी कि दिशा ने फ़लां शख्स के लिए टाइगर को छोड़ दिया ।

इसके अलावा दिशा ने फ़िल्मों में टाइगर के साथ अपनी कैमिस्ट्री के बारें में खुलकर बोला । दिशा ने कहा, कि उन्हें टाइगर के साथ काम करना काफ़ी अच्छा लगता है और रोमांटिक सीन फ़िल्माने के दौरान कुछ ऐसे सीन थे, जिसको करने के बाद वह बहुत हंसे । वैसे इसमें कोई शक नहीं कि दिशा और टाइगर एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छे लगते है ।

यह भी देखें : टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस बागी क्विज में बहुत ही शानदार लगते हैं

साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस बागी 2, साल 2016 में आई बागी, जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थी, का सीक्वल है । टाइगर और दिशा अभिनीत यह फ़िल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।