जैसा की हम सभी को पता है कि शाहरुख खान ने अपनी आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के एक गाने के लिए लोकप्रिय अमेरिकी डीजे डिप्लो के साथ हाथ मिलाया है । हाल ही में शाहरुख खान ने लॉस एंजिल्स में 'फुर्र' का एक प्रचार वीडियो शूट किया है । शाहरुख खान और डिप्लो का साथ कोई नया नहीं है दरअसल, डिप्लो शाहरुख के बहुत बड़े फ़ैन है ।

शूटिंग के बारे में शाहरुख खान ने कहा, "डिप्लो का मियामी में एक शो था, लेकिन उन्होंने उसे स्थगित कर वो लॉस एंजेलिस आ गए । शाहरुख खान ने आगे बताया कि वह वीडियो का हिस्सा नहीं थे लेकिन डिप्लो ने उन्हें शूट करने के लिए आश्वस्त किया । "मैं उनसे मिलने के लिए सेट पर गया था लेकिन उन्होंने मुझे वीडियो का हिस्सा बनने के लिए आग्रह किया और फिर मुझे उनकी बात माननी ही पड़ी ।"

अभिनेता और संगीतकार की बॉंडिंग काफ़ी अच्छी है जिसका एक नमूना उस समय देखने मिला जब डिप्लो भारत के दौरे पर आए थे और डियर जिंदगी के लिए गोवा में शूट कर रहे शाहरुख से मिलने के लिए डिप्लो ने गोवा में जा कर शाहरुख से मुलाक़ात की ।

अपने और डिप्लो के रिश्ते के बारे ओर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि, "डिप्लो ने कोलकाता में बहुत समय बिताया है, इसलिए वह भारत और हमारी संस्कृति को प्यार करता है । उन्होंने मुझे अपने रिकॉर्ड लेबल "मैड डिसेन्ट" की एक जैकेट भी दी थी ।

डिप्लो के बच्चे अभिनेता के बहुत बड़े प्रशंसक और उनसे मिलने के लिए खुश थे, हालांकि, अभिनेता यह जानकर काफी आश्चर्यचकित थे । शाहरुख ने कहा, "मुझे आश्चर्य हुआ कि उनके बेटे मुझे जानते थे । दुर्भाग्य से, मेरे बच्चे नहीं आ सके क्योंकि यह सुबह की शूटिंग थी ।"

फिल्म के सभी गाने चार्ट में सबसे ऊपर हैं और इन गानों ने दर्शकों के दिलो दिमाग मे अपनी छाप छोड़ दी है । वही फ़िल्म का नया गीत "फुर्र" फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा को ओर बढ़ा देगा । फिल्म का संगीत व्यापक रूप से सराहना का पात्र बन गया है । गाने ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है । आकर्षक गीत और मधुर धुन लोगों को अपना दीवाना बना दिया हैं और हम जहां भी जाते हैं हम उन गाने को गुनगुनाते हुए देख सकते हैं । फिल्म की रिलीज के लिए केवल कुछ ही दिन शेष रह गए, और ऐसे में जब हैरी मेट सेजल से दर्शकों की उम्मीदे आसमान छू रही हैं । गाने और फ़िल्म के ट्रेलर को उम्दा प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और हर कोई इस फ़िल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।