ऐसा लगता है कि वोग BFFs का सीजन 2 कई सारे दिलचस्प और उलझा देने वाले खुलासे के साथ आया है । इस शो का हर एपिसोड कई सारे दिलचस्प वाकयों के साथ भरा हुआ है । बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो वोग BFFs में बॉलीवुड की असामान्य जोड़ी एक साथ आती है । इस शो के आगामी एपिसोड में शुभ मंगल सावधान की जोड़ी भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आएंगी । शो के दौरान आयुष्मान ने अपनी दोस्त भूमि पेडनेकर के बारें में कई हैरत अंगेज खुलासे किए ।

आखिर क्यों भूमि पेडनेकर अपनी लिस्ट में से वाणी कपूर को ब्लॉक करना चाहती हैं ?

भूमि पेडनेकर को आखिर वाणी कपूर से प्रोब्लम क्या है

नेहा धूपिया ने अपने रिएल्टी शो वोग BFFs में भूमि अपने सह-कलाकार और बेस्ट फ्रेंड आयुष्मान खुराना के साथ पहुंची । शो में सवाल-जवाब सेशन के दौरान जब नेहा ने भूमि से पूछा कि वह किस सेलिब्रिटी का नंबर अपनी फ़ोन लिस्ट से ब्लॉक करना चाहती हैं, तो इसके जवाब में भूमि ने अभिनेत्री वाणी कपूर का नाम लिया । हालांकि इसके बाद भूमि ने बात संभालते हुए कहा कि 'वह मेरी दोस्त हैं, वह समझ जाएगी ।'

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना का खुलासा, 'भूमि पेडनेकर एक घंटे भी बिना सेक्स के नहीं रह सकतीं'

जैसा की सभी को पता है कि भूमि पेडनेकर और वाणी कपूर ने यश राज फिल्म्स से ही अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थीं । भूमि पेडनेकर ने आयुष्यमान खुराना के साथ दम लगा के हईशा से और वाणी कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस, के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थीं । दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों ही फ़िल्में यशराज फ़िल्म्स की थी । जहां भूमि अब तक तीन सुपरहिट फिल्में- दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान कर चुकी हैं लेकिन वाणी अभी भी एक अदद हिट फ़िल्म की तलाश में है । वाणी की पिछली फ़िल्म बेफ़िक्रे भी बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई ।

गौरतलब है कि भूमि सुशांत सिंह राजपूत के साथ आगामी फ़िल्म सोन चिरैया में नजर आएंगी । वहीं दूसरी तरफ़, वाणी ॠतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ़ के साथ आगामी फ़िल्म में नजर आएंगी और इसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ भी नजर आएंगी ।