जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आगामी फ़िल्म धड़क की शूटिंग जोरों पर है । चूंकि ये मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है इसलिए हर किसी के जहन में ये बात आना लाजिमी है कि इसके सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला गाना ‘झिंगाट’ हिंदी रीमेक धड़क में कैसे दिखाया जाएगा । तो अब सुनने में आ रहा है कि ‘झिंगाट’ को धड़क में एक आइटम नंबर के रूप में पेश किया जाएगा और इसे फ़राह खान कॉरियोग्राफ़ करेंग़ी ।

सैराट का ‘झिंगाट’ गाना धड़क में एक आइटम सॉग के रूप में लौटेगा

ऐसा लगता है कि फ़राह खान यंग जेनरेशन को अपनी उंगुलियों पर नचाने के लिए पंसदीदा कॉरियोग्राफ़र हैं । शुरूआत में खबरें आई थी कि, जब फ़राह खान से हिंदी फ़िल्म धड़क के लिए ‘झिंगाट’ गाने को रीमेक करने के लिए कहा गया तो उन्होंने तुरंत इससे इंकार कर दिया था । क्योंकि वह इतने क्लासिक गाने के साथ कोई छेड़छाड़ करने का इरादा नहीं रखती थी ।

आपको बता दें कि भले ही ये एक मराठी फ़िल्म का गाना हो, लेकिन इसे हर प्रदेश में पसंद किया गया । एक शो के दौरान फराह ने कथित रूप से स्वीकार किया कि शशांक खेतान [धडक के निदेशक] को शुरू में काफी डर लग रहा था फ़राह को ये बताने में कि वह इस गाने को उनसे कॉरियोग्राफ़ करवाना चाहते हैं ।

फ़राह खान ने झिंगाट के लिए दोनों मेकर्स की पसंद का रखा ख्याल

इसके अलावा, फ़राह खान ने कहा कि, दो फ़िल्ममेकर ने उनसे इस विजन के बारें में संपर्क किया था । खबरों का दावा है कि, ‘झिंगाट’ के रीमेके के बारें में करण और शशांक खेतान के अलग-अलग विचार थे । इस गाने को लेकर जहां करण के विचार काफ़ी, कर्मिशियल और भव्य थे, वहीं खेतान नेचुरल और अर्थी विचार थे । इसलिए दोनों के विचारों को ध्यान में रखते हुए फ़राह ने इस गाने की कॉरियोग्राफ़ी को त्तैयार किया है ।

यह भी पढ़ें : ईशान खट्टर के साथ रिक्शे में कोलकाता की गलियों में घूमतीं जाह्नवी कपूर

राजस्थान में फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग करने के बाद, जाह्नवी और ईशान को धड़क की शूटिंग़ करते हुए कोलकाता में देखा गया था । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मराठी चित्रपट की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है । फ़िल्म की कहानी दो अलग जाति के लड़का-लड़की के इर्द गिर्द घूमती हैं जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फ़िर अपने प्यार के संघर्ष करते हैं ।