नवंबर 2017 में फ़िल्ममेकर करण जौहर ने नए स्टार किड के साथ अपनी आगामी फ़िल्म धड़क की घोषणा की । स्टार किड को अपनी फ़िल्म में लॉंच करने के लिए जाने जाने वाले करण जौहर ने अपनी इस फ़िल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्ट्र को मुख्य भूमिका के लिए चुना है । मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ़्ते में शुरू हो गई थी । इस फ़िल्म के साथ जाह्नवी कपूर जहां अपना डेब्यू कर रही हैं वहीं ईशान खट्टर की ये दूसरी फ़िल्म है ।

मैचिंग-मैचिंग हुई धड़क की जोड़ी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

धड़क की जोड़ी- ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग चालू हैऽउर इस फ़िल्म में जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । और इसी के चलते जाह्नवी और ईशान अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आ जाते हैं । ये दोनों कई बार अपने प्रोड्यूसर के साथ भी पार्टी करते हुए देखे जाते हैं । बीती रात, करण ने ईशान और जाह्नवी की एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया जिसमें दोनों ने सेम डेनिम जैकेट पहनी हुई है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए करन ने लिखा, “#DhadakDuo #Twinning.”

यह भी पढ़ें : करण जौहर ने धड़क के स्टार जाह्नवी कपूर - ईशान खट्टर को खत लिखकर दी ये काम की सलाह

शशांक खेतान द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को जि स्टूडियोज और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 जुलाई को सिनेमाघरों