बीते जमाने की 'ड्रीम गर्ल' कही जाने वालीं हेमा मालिनी ने दीपिका पादुकोण को अपनी बायोग्राफ़ी की पहली किताब के रूप में बेशकीमती तोहफ़ा दिया है । इस किताब में हेमा मालिनी ने दीपिका के लिए अपने हाथों से एक संदेश लिखा है जिसने इसे ओर भी खास बना दिया है ।

दीपिका ने हाल ही में एक समारोह में उनकी जीवनी को दर्शको के सामने पेश किया था जहाँ हेमा जी ने अभिनेत्री के बारे में कई अद्भुत बाते भी साझा की थी ।

एक सरहाना के रूप में, हेमा जी ने अपनी जीवनी की पहली किताब दीपिका को भेंट दी जिसमे उन्होंने दीपिका के लिए एक स्नेहभरा संदेश साझा करते हुए लिखा,"जो किताब आज तुमने लॉन्च की है उसका काफी महत्व है और इस कलात्मक उत्कृष्टता के प्रति शानदार योगदान के रूप में मैं तुम्हें यह पुस्तक भेंट करती हूँ ।''

हेमा जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दीपिका ने सोशल मीडिया पर उस जीवनी के कवर पेज को साझा किया जहाँ हेमा जी ने अपने हाथों से उस संदेश को लिखा था ।

हेमा मालिनी ने इससे पहले दीपिका को आज के युग की ड्रीम गर्ल का ख़िताब दिया था । दिलचस्प बात ये है कि, हाल ही में ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका ने फ़िल्म में शांति प्रिया नामक "ड्रीमी गर्ल" की भूमिका निभाई थी जो हेमा मालिनी से प्रेरित थी । दोनो ही अभिनेत्री अपने ज़माने की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने बड़े बजट की फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है ।

जहाँ एक तरफ संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी परियोजना और वर्तमान की सबसे महंगी फ़िल्म पद्मावती में नज़र आने वाली दीपिका है, वही बीते दिनों में वो हेमा मालिनी थी जिन्होंने 1983 में रजिया सुल्तान की भूमिका निभाई थी जो एक नाममात्र भूमिका में महिलाओं को समर्थित एक उच्च पैमाने की फिल्म थी ।

दीपिका पादुकोण वर्तमान में पद्मावती की कहानी, पोस्टर, ट्रेलर और गीत को मिल रही आपार प्रशंसा और प्रेम का लुत्फ उठा रही है ।

फ़िल्म के पोस्टर में नज़र आ रहा अभिनेत्री के प्रभावशाली किरदार के लिए उन्हें खूब सरहाया जा रहा है । दीपिका ने अपने शानदार हाव-भाव से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और फ़िल्म के पोस्टर में भी दीपिका ने दर्शको को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है ।

वहीं दीपिका का घूमर गीत दर्शकों को इस कदर पसंद आ रहा है कि एक बार फिर हर कोई दीपिका की उस खूबसूरती का दीवाना हो गया है । गौरतलब है कि संजल लीला भंसाली की ऐतिहासिक पीरियड फ़िल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।