अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने गरदन के दर्द से परेशान है इसलिए वह इन दिनों एक छोटे से ब्रेक पर है । इसलिए दीपिका पादुकोण अपने इस खाली समय को अपनी स्टाइल में बिता रही है । हाल ही में दीपिका पादुकोण फ़िल्ममेकर करण जौहर के साथ नजर आई । आपको बता दें कि दीपिका की करण के साथ ये मुलाकात किसी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड के लिए है ।

दीपिका पादुकोण और करण जौहर ने मिलाया हाथ, फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि…

एड फ़िल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने करण जौहर के साथ हाथ मिलाया

हाल ही में करण जौहर ने दीपिका के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर किया जिसमें उनके साथ, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा भी नजर आ रहे है । दरअसल, पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर करण और दीपिका के साथ एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'धामा 2.0 एक नए डायरेक्टर को इंटरड्यूस कर रहा है और यह और कोई नहीं बल्कि करण जौहर हैं' । इसके साथ पुनीत ने दीपिका को भी धन्यवाद कहते हुए लिखा, यह एक मस्ती भरा शूट रहा ।

दीपिका पादुकोण और करण जौहर ने मिलाया हाथ, फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि…

आपको बता दें कि धामा 2.0 करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की ही ब्रांच है और उनकी यह ब्रांच एड फिल्म्स बनाती है । इसके बाद माना जा रहा है कि करण, दीपिका के साथ धामा 2.0 के बैनर तले अपनी पहली एड फिल्म शूट कर रहे हैं ।

दीपिका और रणवीर की शादी की खबर जोरों पर है

दीपिका, हमने सुना है कि अपने अनपेक्षित ब्रेक पर है । और कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इस ब्रेक में अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है । अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, दीपिका इस साल के अंत तक अपने कथित प्रेमी रणवीर सिंह के साथ शादी रचाने का मन बना रही है । वह इन दिनों बेंगलुरु में अपनी मां और बहन के साथ गहने खरीद रही है । हमने तो यह भी सुना है कि रणवीर और दीपिका के माता-पिता इस मुद्दे पर एक दूसरे से मिल चुके है और शादी की तारिख पर फ़ैसला भी कर लिया है । उन्हें प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सितंबर और दिसंबर महीने का मुहुर्त दिया गया है । इसके बाद शादी की तैयारी शुरू होगी ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने अपने इस किलर सेक्सी लुक से दुबई में मचाई धूम !

दीपिका जल्द ही विशाल भारद्दाज की आगामी फ़िल्म सपना दीदी में नजर आएंगी । आपको बता दें कि सपना दीदी, मुंबई माफ़िया क्वीन की जिंदगी पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में दीपिका और इरफ़ान अहम भूमिका निभाने वाले है । हालांकि विशाल भारद्दाज ने इस लिए फ़िल्म को फ़िलहाल होल्ड पर डाल दिया है । क्योंकि दीपिका अपने गरदन में उठे से दर्द से जूझ रही हैं वहीं फ़िल्म के अभिनेता इरफ़ान खान अपनी गंभीर बीमारी का इलाज कराने विदेश गए हुए है । हम आशा करते हैं कि इरफ़ान और दीपिका जल्द ही अपनी-अपनी समस्याओं से उबर जाएं और फ़िल्म की शूटिंग शुरू करें ।