हॉट लेकिन ग्लैमरस, ध्यान आकर्षित करनेवाली लेकिन बेहद सुंदर और अंत में, दमकती लेकिन दिलकश करीना कपूर खान की खूबसूरती का जवाब नहीं है । करीना का हर लुक आकर्षण का केंद्र होता है । बीते साल करीना फ़ैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के लिए लैक्मे फ़ैशन वीक समर रिसॉर्ट 2017 में शो स्टॉपर बनी थी और अब एक बार फ़िर करीना ने रैप वॉक विदेशियों पर अपनी अदाओं का जादू चलाया । बुधवार को दोहा में आयोजित हुए शॉप कतर फ़ेस्टिवल 2018 में करीना कपूर खान ने रैंप वॉक किया । फ़ैशन डिजाइनर विक्रम फ़ड़नीस की शो स्‍टॉपर बनी करीना कपूर खान यहां एक दुल्हन के अवतार में नजर आई । करीना का शाही अंदाज हर किसी को भा गया । तैमुर अली खान को जन्म देने के बाद करीना ने अपने वजन पर काफ़ी वर्क आउट किया और आखिर कार उनकी मेहनत रंग लाई क्योंकि मम्मी होने के बाद करीना का सेक्सी फ़िगर भी यहां आकर्षण का केंद्र बना ।

इस फ़ैशन शो में करीना खूबसूरत हल्के पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं । हालांकि इस मौके पर विक्रम करीना को रेड एंड बरगंडी लहंगा पहनाना चाहते थे लेकिन करीना ने अपने लिए इस हल्के कलर के लहंगे को चुना । और नतीजा यह रहा कि नई नवेली दुल्हन के लिबास में करीना के इस लुक को हर किसी ने सराहा ।

करीना कपूर - शाही अंदाज !

विक्रम फ़ड़नीस क्रिएशन के नाजुक और जटिल कढ़ाई वाले हल्के गुलाबी और सुनहरे रंग वाले लहंगे में करीना कपूर खान की खूबसूरती कहर ढा रही है ।

मोती की स्टेटमेंट ईयररिंग्स, जड़ाऊ चोकर, मांग टीका और स्टेटमेंट रिंग पहने करीना पर से नजरे हटने का नाम नहीं ले रही है ।

मैट पिंक लिप्स, हल्की स्मोकी आईज, करीने से बनी आईब्रो, हल्के गुलाबी गाल के साथ करीना के इस हल्के मैक अप से सुसज्जित किया पुरुषोत्तम हंस ने ।

सर पर रखा दुपट्टा, पीछे बंधे हुए बाल, जिसका श्रेय हेयर आर्टिस्ट मलिका भट को जाता है, में करीना किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही है ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक - करीना कपूर खान

ब्राइडल लहंगे में करीना कपूर खान का हल्का मैक अप, उन्हें हद से ज्यादा आकर्षक बना रहा है । करीना का लुक किसी भी दीवाना बनाने का दम रखता है । हल्की एक्सेसरीज के बावजूद करीना पर से नजरें हटने का नाम नहीं ले रही है ।

करीना कपूर खान का स्टाइल मंत्र

पारंपरिक लाल और बरगंडी ब्राइडल कलर्स का इस्तेमाल कई नए हल्के कलर्स को बनाने में किया गया है । अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी वाले दिन हल्के पिंक कलर का लहंगा पहना । हल्के रंग काफ़ि पसंद किए जाते हैं यदि उन्हें अच्छी तरीके से सजाया हो और वही पुराने चमकीले ब्राइडल कलर्स को रिप्लेस करने का दम भी रखते है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही महिला उन्मुख फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 1 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा ।