एक स्टाइल आइकन के रूप में जानी जाने वाली करीना कपूर खान कल रात अपनी ननद के किताब विमोचन में बेहद हॉट अंदाज में पहुंची । सोहा अली खान की किताब, 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस' के लॉन्चिंग पर करीना कपूर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची । इस मौके पर बेबो के हॉट अवतार को देख फ़िल्म कभी खुशी कभी गम की याद दिला दी, जिसमें करीना कपूर की स्टाइल और खूबसूरती ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी ।

करीना कपूर जहां अपने इस हॉट और ग्लैमरस लुक से तामपान बढ़ाने का काम कर रही हैं वहीं एक प्यारे से बेटे तैमुर अली खान की मम्मी करीना का ये स्टाइल गेम फ़ैशन को नई परिभाषा देती है । यहां देखें करीना का बेहद दहकता हॉट अवतार ।

करीना कपूर खान –बेबो मैं बेबो

इस खास मौके पर करीना कपूर खान स्टनिंग रेड आउटफिट में नजर आई । डिजाइनर बिभु मोहपात्रा की फ़ुल स्लीव्स की, फ्रंट कट बॉडीकॉन ड्रेस करीना पर बेहद जच रही थी । अब यदि इस ड्रेस की ऑरिजनल कॉपी की बात करें तो, यह एक लॉंग स्लीव सिल्क सिफ़ॉन स्कर्ट है जो असल में एक गाउन है । इस कस्टमाइज्ड वर्जन में बेबो ने अपने टोंड लैग को फ़्लॉंट किया ।

हेयर स्टाइलिस्ट हिरल भाटिया द्दारा स्टाइल किए करीना के टेक्सचर्ड हेयर स्टाइल उन पर खूब फ़ब रही थी ।

जहां एक तरफ़ करीना कपूर की ये हॉट ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी वहीं उनके हल्के मेकअप ने उन्हें काफ़ी एलिगेंट बना दि्या । मेकअप आर्टिस्ट सुब्बु ने करीना को न्यूड पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स का टच देकर और भी खूबसूरत बना दिया ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक- करीना कपूर खान

सर्दियों को मौसम वो मौसम होता है जब आप ब्राइट रेड और ब्लैक के पसंदीदा कलर का चुनाव कर सकती है । यदि मैटरनिटी फ़ैशन की बात करें तो उसमें भी करीना कपूर पीछे नहीं हटी थी और और स्टाइलिश लुक से सभी को हैरान किया । सोहा की किताब विमोचन में करीना ने अपने हॉट अंदाज से ईवेंट की शान बढ़ा दी ।

स्टाइल रेटिंग - करीना कपूर खान

ये दिवा अपने रेड हॉट और गॉरजियस अवतार से हमारे स्टाइल मीटर में बढ़त हासिल करती है ।

अपनी स्टाइल से सभी को दीवाना बना देने वाली करीना कपूर जल्द ही फ़िल्मों में कमबैक करने वाली है । करीना जल्द ही आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी ।