संजय दत्त ने अपने अब तक के करियर में कई सारी भूमिकाएं निभाई लेकिन एक ऐसी भूमिका है जो उन्हें बेहद खास बनाती है और वो है एक प्यारे पिता की । दो प्यारे से बच्चों के पिता संज़य दत्त अपने बच्चों के बेहद करीब हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त गुजारते हुए देखे जाते है । बाल दिवस के एक दिन पहले संजय दत्त ने अपने बच्चों के साथ बिताए खास पलों की कुछ झलकियां दिखलाई ।

संजय दत्त एक सफल अभिनेता होने के साथ ही अपने परिवार का भी बहुत ख्याल रखते हैं । यहीं कारण भी है कि संजय के बच्चे उनके काफी क्लोज हैं । इन तस्वीरों में संजय और उनके बच्चों के बीच का ये बौंड देखा जा सकता है ।

संजय दत्त ने माइक्रोब्लॉगिग बेवसाइट पर अपने बच्चों के सथ गुजारे हसीन पलों को शेयर किया और लिखा, “They are the world to me! Thank you @HTBrunch for this fun shoot with Shahraan and Iqra.” बाल दिवस के एक दिन पहले इन तस्वीरों में संजय दत्त अपने बेटे शाहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त के साथ नजर आ रहे है ।

संजय दत्त अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए हमेशा तैयार रहते है । हाल ही में संजय अपने व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के बीच अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आए थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, संजय दत्त पिछली बार फ़िल्म भूमि में नजर आए थे और इन दिनों वह साहिब बीवी गैंगस्टर की तैयारी में जुटे हुए है ।