सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है । वह इस फ़िल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । माल्टा में भारत की शूटिंग पर इस बार सलमान खान के साथ उनकी मां सलमा खान भी गईं हैं । शूटिंग के दौरान सलमान खान अपनी मां के साथ समय बिताने के अवसर को जरा भी नहीं गंवाते हैं ।

CUTE! सलमान खान का अपनी मां सलमा के साथ ‘प्यार का बंधन’ देख दिल भर आएगा (watch video)

सलमान खान ने अपनी मां के साथ निभाया प्यार का बंधन

सलमान को अपनी फ़िल्म भारत के सेट पर जब भी कुछ खाली वक्त मिलता है वह अपनी मां सलमा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं । हाल ही में सलमान ने ट्विटर व अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान अपनी मां को सीढ़ियां चढ़ने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में उन्हीं की फ़िल्म करण अर्जुन का गाना ‘ये बंधन तो प्यारा का बंधन है…’ प्ले हो रहा है । ये किसी से नहीं छुपा कि सलमान अपने परिवार खासकर अपने माता-पिता से बेहद जुड़े हुए हैं ।

‪Yeh bandhan toh .. pyaar ka bandhan hai #Bharat ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें : CUTE! 'अपनी जिंदगी के प्यार के साथ' सलमान खान ने माल्टा में बिताए खास पल

बीती रात, भारत के मेकर्स ने फ़िल्म की लीडिंग लेडी कैटरीना कैफ़ का लुक रिलीज किया । इसके पहले मेकर्स ने दिशा की एक तस्वीर को शेयर किया था जिसमें वह फ़िल्म में अपने रोल की तैयारी करती हुईं नजर आ रही थी । सलमान का विंटेज लुक पहले ही सामने आ चुका है और लोगों द्दारा उसे खूब पसंद भी किया गया है ।

यह फ़िल्म पिछले दिनों काफ़ी चर्चा में रह चुकी है क्योंकि इस फ़िल्म में लीडिंग लेडी के तौर पर पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी लेकिन निक जोनास के साथ शादी के चलते उन्होंने इस फ़िल्म को लास्ट मोमेंट पर छोड़ दिया । और उसी के बाद कैटरीना को साइन किया गया ।