बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड में से एक है । आराध्या बच्चन की मासूमियत और चुलबुलापन लोगों को काफ़ी भाता है । आराध्या बच्चन अक्सर अपने मस्तमौला अंदाज से पैपराजी का भी दिल खुश कर देती है । महज 6 साल की आराध्या सोशल मीडिया पर अपने स्टार माता-पिता व मेगास्टार दादा-दादी की तरह की लोकप्रिय है ।

आराध्या बच्चन में नजर आई 'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी खूबसूरती

फ़ैंस कर रहे है आराध्या बच्चन की मम्मी ऐश्वर्या से तुलना

हाल ही में बच्चन खानदान की सबसे लाडली आराध्या की एक क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । इस तस्वीर में आराध्या शर्माते हुए पोज दे रही हैं । उनके हाथ में खाने की प्लेट है । जिसे वे बड़े प्यार से देख रही हैं । फैंस आराध्या की इस तस्वीर की तुलना उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन से कर रहे हैं । गौर से देखने पर उनमें मम्मी के लुक की झलक साफ देखी जा सकती है । सोशल मीडिया पर आराध्या की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है ।

बीते साल, आराध्या ने अपना 6वां जन्मदिन बहुत ही बड़े स्तर पर मनाया था । आराध्या के मम्मी-पापा ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी लाडली के लिए काफ़ी शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था । इसके अलावा, आराध्या के स्कूल में हुआ वार्षिक महोत्सव में आराध्या के डांस भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ । पूरे वार्षिक महोत्सव में आराध्या आकर्षण का केंद्र रही ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय, जो पिछली बार करण जौहर द्दारा निर्देशित फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में एक छोटे से रोल में नजर आईं थी, जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की आगामी फ़िल्म फ़न्ने खां में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : आराध्या बच्चन ने 'मम्मी' ऐश्वर्या से चुराई कांस की लाइमलाइट

इसी बीच, अभिषेक बच्चन इन दिनों मनमर्जियां की शूटिंग मेम व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे ।