मुंबई में अपनी आगामी फ़िल्म भारत के शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर सलमान खान अपने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करने माल्टा पहुंच चुके है । सलमान खान की भारत साल 2019 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । माल्टा के शूटिंग शेड्यूल को शुरू करने के बारें में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा कि, “Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country.”

CUTE! 'अपनी जिंदगी के प्यार के साथ' सलमान खान ने माल्टा में बिताए खास पल

फ़िल्मों में और अपने काम में व्यस्त रहने के कारण सलमान अपनी फ़ैमिली के लिए वक्त नहीं निकाल पाते हैं इसलिए उन्होंने इस बार माल्टा के शूटिंग शेड्यूल में अपनी मां, सलमा खान, जिसे वह अपनी जिंदगी का प्यार कहते हैं, को अपने साथ ले जाने का फ़ैसला किया ।

सलमान खान ने अपनी मां के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

माल्टा में अपनी फ़िल्म भारत की शूटिंग के दौरान सलमान ने अपनी मां सलमा खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । सलमान ने अपने इस खास पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, “With the love of my life.” [मेरी जिंदगी के प्यार के साथ] इसके बाद सलमान ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपनी मां का हाथ पकड़कर माल्टा की गलियों में घूम रहे है । अपनी मां के साथ शॉपिंग का मजा लेते हुए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, “Exploring #malta…”

भारत को दुनियाभर की एग्जॉटिक लोकेशन में शूट किया जा रहा है और उनमें शामिल हैं माल्टा, अबु धाबी और भारत में दिल्ली और पंजाब । सलमान के अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका मेम नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : 'सुंदर-सुशील' कैटरीना कैफ ने सलमान खान की भारत को साइन करने का राज खोला

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । सलमान और कैटरीना अभिनीत फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on