शाहरुख खान की फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के साथ आगामी फ़िल्म, जिसमें वह एक बौने के किरदार में नजर आएंगे, अगले साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक बन गई है । इस फ़िल्म में खास बात ये है कि इसके एक गाने में सलमान खान एक खास भूमिका में नजर आएंगे और आपको बता दें कि इसी गाने में एक और दिग्गज कॉरियोग्राफ़र भी सलमान-शाहरुख के साथ थिरकता हुअ नजर आएगा ।

कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य सलमान खान व शाहरुख खान अभिनीत एक गाने को कोरियोग्राफ़ करेंगे । गुरुवार के दिन इस गाने की लॉंचिंग के वक्त, गणेश ने इस खबर पर मुहर लगाई कि वह सलमान-शाहरुख के साथ इस गाने में नजर आएंगे । और इस गाने का कुछ भाग शूट भी हो गया है । अपने कैमियो के बारें में बात करते हुए गणेश ने कहा, "हां, मैंने निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म में कैमियो किया है, जहां आप मुझे सलमान और शाहरुख के साथ थिरकते हुए देख सकेंगे ।"

गणेश आचार्य ने आगे कहा कि, उन्होंने इस गाने को कॉरियोग्राफ़ नहीं किया है बल्कि वह इसमें खुद भी नजर आ रहे हैं । "नहीं, रेमो डिसूजा ने इस गीत को कोरियोग्राफ किया हैं, और मैंने सिर्फ़ उनके निर्देशों का पालन करने की कोशिश की है । जब मैं कलाकार होता हूं तो मैं नाचने पर कोई सुझाव नहीं देता हूं । मैं हमेशा एक स्टूडेंट के रूप में गुरु के आदेश का पालन करना पसंद करता हूं । और इस गाने में, रेमो मेरे गुरु हैं और सलमान खान और शाहरुख खान मेरे डांसिंग पार्टनर हैं ।”

गणेश आचार्य ने आगे कहा कि, "चूंकि मैं एक मात्र कलाकार हूं, इसलिए मैं नृत्य अनुक्रम पर केवल टिप्पणी कर सकता हूं । मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे यह करने में बहुत अच्छा लगा और उम्मीद है कि मैंने अपने शिक्षक को गर्वित कर दिया ।"

आनंद एल राय की इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ अहम किरदारों में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।