Aditi-Rao-Hydari-

जब से संजय दत्त ने अपनी कमबैक फ़िल्म 'भूमि' का ऐलान किया है तब से यह फ़िल्म सही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है । संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, जो इस महीने संजय की कमबैक फ़िल्म भूमि को मुहुर्त क्लेप देंगी । इस फ़िल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि वह फिल्म का मुहूर्त शॉट ताज महल के पास फिल्माने की तैयारी कर रहे हैं । इस पल का गवाह बनने के लिए संजय दत्त के साथ उनके अमेरिका, दुबई और मुंबई के कई सारे दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे ।

फ़िल्म के बारें में ताजा खबर ये है कि, फ़िल्म में संजय दत्त की बेटी का किरदार अदा करने के लिए की गई व्यापक खोज अब समाप्त हो गई है । खबर है कि श्रद्धा कपूर, कृति सैनॉन, सायशा सहगल के नामों के बीच अदिति राव हैदरी को संजय दत्त की बेटी के किरदार के लिए चुना गया है ।

इस संबंध में भूमि के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा कि उन्होंने अदिति राव हैदरी को इस किरदार के लिए चुना है क्योंकि वो अभी इस रोल के लिए एकदम उपयुक्त थी और जिस तरह वह पर्दे पर भाव प्रकट करती हैं वह इस रोल के लिए एकदम उपयुक्त था । उन्होंने आगे कहा कि पिता-बेटी का रिश्ता, भूमि की कहानी का एक महत्वपूर्ण पहलू था । उन्होंने यह भी कहा कि अदिति राव हैदरी का चेहरा पूरी तरह से ताकत के साथ एक बहुत कोमलता लिए हुए है ।

ओमंग कुमार ने अदिति को लेने की एक और वजह को बताते हुए कहा कि, संजय दत्त के किरदार के साथ-साथ अदिति का रोल कई सारे भावों से भरा है जो इस रोल की मांग है । इन दिनों दोनों, संजय दत्त और अदिति राव हैदरी को आगरा की भाषा शैली में बोलने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है ।

फ़िल्म भूमि की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होगी और यह इस साल की 4 अगस्त तक इस

फ़िल्म के रिलीज होने की उम्मीद है ।