सैफ़ अली खान उन भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं जो डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर नजर आने वाले है । सैफ़ अली खान जल्द ही नेटफिल्क्स द्वारा बनाई जाने वाली थ्रिलर सीरिज स्केयर्ड गेम्स में मुख्य भूमिका निभाने की तैयारी में जुटे हुए है । इसके लिए सैफ़ इन दिनों मुंबई में शूटिंग में कर रहे है ।

मंगलवार, 21 नवंबर को शूटिंग के दौरान सैफ़ अली खान व्हाइट शर्ट और ब्लू पगड़ी में इस शो की शूटिंग करते हुए नजर आए । इस शो में सैफ़ इंस्पेक्टर सरताज सिंह के किरदार में नजर आएंगे । और शूट के दौरान अपने इसी रूप में शो के किसी गंभीर सीन की शूटिंग करते हुए नजर आए ।

गौरतलब है कि भारत के मशहूर उपन्यासकार विक्रम चंद्रा द्वारा लिखित उपन्यास, स्केयर्ड गेम्स पर बेस्ड है नेटफ़्लिक्स का क्राइम ड्रामा शो, स्केयर्ड गेम्स । यह शो मुंबई शहर की डार्क और अप्रिय दुनिया को दिखलाती है और इसमें सैफ़ अली खान इंस्पेक्टर सरताज सिंह के किरदार में नजर आएंगे । इस शो में सैफ़ अली खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी गैंगस्टर गणेश गायतोंडे की अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । जबकि राधिका आपटे रॉ एनालिस्ट अंजली माथुर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी ।