इंटरनेट पर यूं तो हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा पोस्ट हुआ है जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है । जी हां, हाल ही में इंटरनेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक ऐसा किसिंग शॉट पोस्ट हुआ, जिसने आते ही हड़कंप मचा दिया है । क्योंकि इससे पहले इस जोड़ी को कभी इस रूप में नहीं देखा गया ।

आपको बता दें कि यह फ़ोटोशूट साल 2015 में वोग मैगजीन के लिए किया गया था । हालांकि यह साफ़ नहीं है कि यह शूट का हिस्सा था या नहीं, लेकिन दोनों के ही फ़ैन ने इसे पोस्ट किया । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रशंसक ने इस तस्वीर को हैशटेग #DeepVeer के साथ पोस्ट किया । और इसे पोस्ट काने पर प्रशंसक का कैप्शन था, 'मेरा पूरा अस्तित्व इस के साथ हिल गया' । बहरहाल, बात चाहे जो भी, लेकिन इस फ़ोटो में दोनों की कैमिस्ट्री बेमिसाल लग रही है ।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे पहली बार एक साथ साल 2013 में फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में नजर आए थे, और तभी से दोनों को एक प्रेमी जोड़े के रूप में देखा जाने लगा । लेकिन दोनों ने ही कभी भी अपनी रिलेशनशिप को नहीं कबूला । दो साल बाद, ये दोनों एक बार फ़िर फ़िल्म भंसाली की ही फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में साथ नजर आए थे । और अब ये जोड़ी एक बार फ़िर भंसाली की आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती में एक साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।