Sunny

पिछले कुछ सालों से मशहूर फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी नए साल की शुरूआत के साथ नए साल का कैलेंडर रिलीज करते आ रहे हैं । डब्बू रत्नानी बॉलीवुड की नामी गिरामी हस्तियों के साथ अपने कैलेंडर के लिए शूट करते हैं । बीते सालों की तरह इस बार भी डब्बू रत्नानी ने साल 2017 का कैंलेडर शूट किया । आपको बता दें की हाल ही में डब्बू रत्नानी ने अपने साल 2017 के कैलेंडर का काफ़ी धूमधाम के साथ लॉंच किया ।

कई सारे बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बीच डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में इस बार सनी लियोन का हॉट अंदाज सबको लुभा रहा है । हाल ही में सनी लियोन ने अपने चाहने वालों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर कैलेंडर की एक झलक दिखलाई है । फ़ोटो में सनी लियोन एक गोल्डन शिमर जैकेट के साथ हॉट पेंट पहनी हुई है । फ़ोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “Photo by @dabbooratnani -Hair and make up by @tomasmoucka and styling by @hitendrakapopara love this shot!”

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर की सिर्फ़ एक फ़ोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाकी का कैलेंडर भी निश्चित रूप से देखने लायक होगा । गौरतलब है कि सनी लियोन, जो पिछली बार अपनी फ़िल्म बेईमान लव में नजर आईं थी, जल्द ही शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में एक स्पेशल नंबर करती हुईं नजर आएंगी ।