सैफ़ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बहुत जल्द फ़िल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू करने वाली हैं । उनकी पहली फ़िल्म भले ही साल के अंत में देखने को मिलेगी लेकिन सारा का हॉट और ग्लैमरस अंदाज अभी से चर्चा का विषय बन गया है । वह सोशल मीडिया पर अभी से एक स्टार बन गई है ।

मंग़लवार की रात, सारा अली खान एक पार्टी में बेहद चमकदार हॉट अंदाज में पहुंची, ये पार्टी उनके पापा सैफ़ अली खान और करीना कपूर ने दी थी । चमकदार स्ट्रैपी हॉट टॉप, मिनी लैदर स्कर्ट और नी लेंथ बूट्स में सारा बेहद हॉट और स्टाइलिश लग रही थी । इतना ही नहीं सारा ने अपने पापा सैफ़ अली खान के साथ भी फ़ोटो क्लिक करवाया । और इसके अलावा सारा ने पार्टी में अपने अन्य दोस्तों के साथ भी काफ़ी मस्ती की ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ में नजर आएंगी । अभिषेक कपूर द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इस साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी । वहीं दूसरी ओर सैफ़ अली खान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म कालाकांडी में नजर आएंगे । सिनेस्तान फ़िल्म कंपनी व फ़्लाइंग यूनिकॉर्न की अशी दुआ द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।