Sachin-Tendulkar-with-Harbhajan-Singhs-daughter

भले ही, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन उनका करिश्मा अभी भी बरकरार है । हाल ही में जब सचिन तेंदुलकर अपने साथी क्रिकेटर हरभजन सिंह से मिलने पहुंचे तो वो खुद को उनकी प्यारी सी बेटी हिनाया हीर को अपनी गोद में खिलाने से खुद को रोक नहीं पाए । न केवल सचिन हरभजन और गीता बसरा की बेटी को अपनी गोद में लेकर खुश हुए बल्कि हिनाया भी सचिन की गोद में आकर काफ़ी खुश नजर आई, जिसे देखकर लगा कि मानो वह भी लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर की फ़ैन हो ।

इसके बाद, सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो को शेयर किया । फ़ोटो शेयर करते हुए सचिन ने लिखा, “With little Hinaya Heer! She’s a bundle of joy”। सचिन तेंदुलकर के अलावा गीता बसरा ने भी अपनी बेटी हिनाया का सचिन तेंदुलकर के साथ इस फ़ोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “Little Masters little fan” । आपको बता दें कि, क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी रचाई । बीते साल 28 जुलाई को दोनों नन्हीं सी परी हिनाया हीर के माता-पिता बनें ।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर की बहुप्रतिक्षित बायोपिक फ़िल्म आखिराकार घोषित हो ही गई । इतना ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में फ़िल्म का फ़ोटो भी ट्विट किया है और कैप्शन लिखा, “The answer to the question that everyone’s asking me is here. Mark your calendars and save the date. @SachinTheFilm releases 26.05.17”.