भले ही प्रियंका चोपड़ा कितनी ही व्यस्त क्यों न हो, लेकिन अपने परिवार के लिए क्वालिटी समय बिताने के लिए, वह खुद को रोक नहीं पाती है । प्रियंका चोपड़ा बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और उनके साथ समय बिताना प्रियंका को बहुत अच्छा लगता है ।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक बहुत ही प्यारा सा फ़ोटो शेयर किया जिसमें वह अपनी भतीजी शिरीन के साथ नजर आ रही हैं । अपनी बांहो में शिरीन को थामे प्रियंका अपनी भतीजी के साथ स्पेशल टाइम बिता रही हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “Masi and baby.. @shireen_shiva_rose.” इस तस्वीर में प्रियंका शिरीन को थामे बाथरोब में नजर आ रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक की शूटिंग कर रही हैं । इस फ़िल्म में वे रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, प्रियंका जल्द ही अपने क्राइमा ड्रामा सीरिज टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी । प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक है । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी ।