प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने क्राइम ड्रामा सीरीज, क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है । प्रियंका न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही है । अपने व्यस्त शेड्यूल में से थोड़ा समय निकाल कर प्रियंका चोपड़ा अपने करीबियों के साथ थैंक्सगिविंग मनाती हुई नजर आईं ।

अमेरिका में आज से थैंक्सगिविंग वीकेंड मनाया जा रहा है, और अपने सबसे करीबी दोस्तों मुबीना और एनाबेल एकोस्ता के साथ इसे मनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस पहुंची । प्रियंका ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की है जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ रिलेक्स करती हुई नजर आ रही है । अपने दोस्त के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “मेरे परिवार और दोस्तों के लिए धन्यवाद सभी को जश्न मनाने के लिए शुभ धन्यवाद । मैं उन सबके लिए आभारी हूं जो मेरे दिल में है .. आप परिवार हैं जो मैं चुनती हूं… #foodcoma.”

प्रियंका की को-स्टार एनाबेल एकोस्ता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें प्रियंका के साथ वह हिप-मूव्स करते हुए नजर आ रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “Bollywood Thanksgiving @priyankachopra.’’

प्रियंका द्वारा साझा किए गए वीडियो में से एक में, वह रसोई में चॉपिंग करते हुए नजर आ रही है और स्वादिष्ट खाना बनाने की तैयारी करती हुई दिखाई दे रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “Lol! God bless this meal. @mubinarattonsey can’t believe I’m chopping! #thanksgiving.”

फ़िल्मों की बात करें तो, क्वांटिको के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने पहले ही अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक, की शूटिंग पूरी कर चुकी है । इस फ़िल्म में वह रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।