कैटरिना कैफ़ धीरे ही सही लेकिन अब इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं । जब से कैटरीना सोशल मीडिया से जुड़ी हैं तब से वह कोई न कोई फ़ोटो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं, कभी फ़िल्म के सेट से तो कभी पार्टी करते हुए तो कभी वर्क आउट करते हुए । अब इसमें कोई शक नहीं है कि कैटरीना कैफ़ की इस खूबसूरती और फ़िटनैस का राज उनका वर्क आउट है जो वो करना कभी नहीं भूलती हैं । कैटरीना अपनी बॉडी को फ़िट रखने के लिए रोजाना कसरत करती हैं । और इसी दौरान उनको जिम में कुछ नए दोस्त मिल गए हैं ।

यह तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ़ सलमान खान और उनके परिवार के बेहद करीब हैं । हाल ही में कैटरीना ने अपने वर्क आउट सेशन की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह सलमान खान भतीजों अयान, अरहान और निर्वान, जो क्रमशः सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और भाई अरबाज खान व सोहेल खान के बेटे हैं । इस तस्वीर में कैटरीना और ये तीनों एक साथ वेट लिफ़्टिंग कर रहे हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए कैट ने उन्हें भविष्य का 'टाइगर' कहकर संबोधित किया और लिखा, “The future “Tigers” @zahaankara @nirvankhan15 @iamarhaankhan @yasminbodyimage.”

फ़िल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ़ इन दिनों सलमान खान के साथ फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रही हैं । निर्देशक अली अब्बास जफ़र की फ़िल्म टाइगर जिंदा है इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।