कैटरीना कैफ़ के लिए इस बार उनका जन्मदिन बहुत खास रहा क्योंकि इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन न्यूयॉर्क में आईफ़ा अवॉर्ड्स 2017 के दौरान मनाया । आपको बता दें कि 16 जुलाई को कैटरीना ने अपना 34वां जन्मदिनऽपनी गर्ल-गैंग के साथ मनाया ।

रविवार के दिन, 16 जुलाई को कैटरीना कैफ़ ने अपने जन्मदिन को आलिया भट्ट, प्रीति जिंटा और अपनी फ़िटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ मनाया । इन सभी ने मिलकर उस स्पेशल डे को एक छोटे से जश्न के साथ शेरेटन न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर होटल में मनाने का फ़ैसला किया । प्रीति ने अपनी गर्ल गैंग के कैटरीना कैफ़ को बर्थडे मैसेज देते हुए इस फ़ोटो को शेयर किया और लिखा, “Happy Birthday my darling @katrinakaif May this year bring you more happiness, success, sexiness & loads of love always ! Stay beautiful #birthdaygirl #aboutlastnight #birthdayparty #hottywithabody #Iifaweekend2017 #Nyc.”

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ जल्द ही मोरक्को के लिए रवाना होंगी, जहां वह सलमान खान के साथ अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग करेंगी । इस फ़िल्म में परेश रावल, अंगद बेदी और कुमुद मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।