करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान, दोनों ही इन दिनों अपने-अपने कामों में व्यस्त है । जहां करीना ने मैटरनिटी ब्रेक के बाद फ़िर से काम शुरू कर दिया है वहीं सैफ़ भी अपनी एक के बाद एक फ़िल्मों की रिलीज में जुटे हुए है ।

भले ही सभी अपने-अपने कामों में कितने ही व्यस्त क्यों न हो लेकिन परिवार के लिए सभी समय निकाल ही लेते है । मंगलवार की रात करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने अपनी करिश्मा कपूर के साथ डिनर किया । डिनर के बाद करिश्मा ने कुछ सेल्फ़ी क्लिक की और उन्हें अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया । करिश्मा और करीना के इस आपसी प्यार की गवाह बनी ये तस्वीर जिसे पोस्ट करते हुए लिखा, “#sisters #family time Kx2.” She captioned the photo with Saif as, “#dinnerdairies #famjam.”

फ़िल्मों की बात करें तो, सैफ़ अली खान इन दिनों राजा कृष्ण मेनन की आगामी फ़िल्म शेफ़, जो 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, की तैयारी में व्यस्त है । वहीं करीना कपूर खान इन दिनों दिल्ली में वीरे दी वेडिंग के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगी । शंशाक घोष द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म रिया कपूर और एकता कपूर द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी ।