बॉलीवुड के माचौ मैन जॉन अब्राहिम, जो इन दिनों अपने शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त है, को हाल ही में तिब्बत के आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मिलने का मौका मिला । जॉन अब्राहम ने दिल्ली में दलाई लामा से मुलाकात की और धर्म की बातें सीखीं । आपको बता दें कि, दलाई लामा इन दिनों देश के दौरे पर निकले है और कुछ समय पहले उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से भी मुलाकात की थी ।

धार्मिक गुरू दलाई लामा के साथ अपनी एक तस्वीर, जिसमें जॉन उनके साथ बातचीत में तल्लीन है, साझा करते हुए जॉन ने बताया कि वह दलाई लामा की मौजूदगी में अध्यात्म के करीब हैं । स्क्रीन पर हार्ड कोर ऐक्शन सीन के लिए जाने जॉन का इस मुलाकात से धर्मिक पक्ष देखने को मिला । जॉन ने तस्वीर के साथ लिखा, “मुझे सबसे अधिक आध्यात्मिकता का अहसास दलाई लामा की उपस्थिति में हुआ ।”“The closest that I’ve ever got to spirituality has been in the presence of his holiness the @DalaiLama.#thedalailama #dalailama.”

फ़िल्मों की बात करें तो, जॉन अब्राहम जल्द ही आगामी फ़िल्म परमाणु-द स्टोरी ऑफ़ पोकरण में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1998 में पोखरण में आयोजित परमाणु परीक्षण पर बेस्ड है । अभिषेक शर्मा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म क्रिएज एंटरटेनमेंट और जे ए एंटरटेनमेंट, क्याटा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । इस फ़िल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 23 फ़रवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।