Toilet-–-Ek-Prem-Katha-2-1

अक्षय कुमार, जिसकी हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म की ।

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म होने का ऐलान इस फ़ोटो के साथ किया जिसमें वह फ़िल्म की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ नोटों की माला डाले हुए खड़े हुए हैं । फ़ोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “With the wrap of @ToiletTheFilm treating you guys to a still from the film…Keshav and Jaya’s unique love story coming to you on June 2 :)”

टॉयलेट एक प्रेम कथा, जो की एक अनूठी प्रेम कहानी है, की कहानी केशव और जया नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है । आपको बता दें कि यह फिल्म एक ओर तो प्रधानमंत्री के 'स्वच्छ भारत' अभियान को समर्थन करती है तो दूसरी ओर सफाई का ध्यान नहीं रखने वालों के लिए चुभते व्यंग्य के बीच दर्शकों को हास्य परोसती है ।

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म अबुदानिता के सहयोग से अरुण भाटिया और प्लान सी स्टूडियो द्दारा प्रोड्यूस की गई है । अक्षय कुमार और भूमि पेडानेकर अभिनीत यह फ़िल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।