लॉस एंजिल्स में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद शाहरुख खान शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन करने के लिए भारत लौट आए हैं । जबकि उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन खान, बेटी सुहाना खान और छोटा बेटा अबराम खान अभी भी लॉस एंजिल्स में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं ।

गुरुवार के दिन, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ नजर आ रही हैं । वैसे इस प्यारी सी फ़ैमिली पिक्चर में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान नहीं है, लेकिन बावजूद इसके, खान परिवार बीच पर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में मशगूल हैं ।

गौरी खान मालीबू समुद्र तट पर सुहाना के साथ चिल-आउट कर रही हैं वहीं नन्हें अबराम रेत के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में गौरी जहां हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं सुहाना भी ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “The classic stretch of sand #malibubeach.”

बहरहाल, शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के नए गीत 'हवाएं" को बुधवार के दिन अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली के साथ लॉंच किया । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।