बुधवार, 24 मई को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम और भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के लिए अपनी आगामी बायोपिक फ़िल्म सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स का शानदार प्रीमियर आयोजित किया ।

इस प्रीमियर में पूरी क्रिकेट टीम के साथ विराट कोहली भी शामिल हुए वो भी अपनी कथित गर्लफ़्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ दोनों ने मिलकर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ फ़ोटो खिंचवाए विराट ने इस मौके पर अपनी साथी क्रिकेटर्स के साथ टी-शर्ट और पैंट में नजर आए जबकि अनुष्का ने गर्मी के सीजन में ट्यूब नेक ग्रे कलर का जंपसूट पहना

बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए इस फिल्‍म के भव्य प्रीमियर में सुपरस्टार शाहरख खान, आमिर खान और बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल हुईं । सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स पांच भाषाओं हिंदी, मराठी, तमिल, तेलगू और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में सचिन के प्रोफ़ेशनल और पर्सनल लाइफ़ की कहानी को दर्शाया जाएगा । फिल्म का निर्देशन जेम्स अर्सकिन ने किया है और प्रोडक्शन रवि भगचंदका कार्निवाल मोशन पिक्चर्स का है । यह फ़िल्म पहले से ही महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और केरल में टैक्स फ़्री घोषित हो गई है ।