सितंबर महीने में अपने आपको बताया था कि एमी जैक्सन अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । एमी जैक्सन जल्द ही अमेरिकी सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

सोमवार, 20 नवंबर के दिन, एमी जैक्सन ने सुपरगर्ल पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । एमी को देखा जाने वाला पहला दृश्य वो है, जब वह भविष्य से एक रहस्यमय जहाज में एक कक्ष से बाहर निकलती है । अस्पताल ले जाया जाने के बाद, सीरिज का किरदार मोन-ए बताताहै कि उसका नाम इमरा है और वह टाइटन से है । पहली बार जब वह अपनी नींद से जागती है, तो वह मोन-ए से मिलता है और उसे चुंबन देती है ।

गौरतलब है कि, सैटर्न गर्ल डीसी कॉमिक्स का एक काल्पनिक कैरेक्टर है । अप्रैल 1958 में यह कैरेक्टर पहली बार कॉमिक्स में अस्तित्व में आया था । कॉमिक्स में, 31 वीं सदी में लीगियन ऑफ सुपर-हीरोज के संस्थापक सदस्यों में से एक सैटर्न गर्ल । सैटर्न गर्ल का किरदार दयालु, स्मार्ट और एक मजबूत-मर्मज्ञ नायिका का होगा जो लोगों की जरू्रत पड़ने पर उनकी सहायता करती है । इमरा आर्दीन टाइटन में जन्मी थी, जो कि एक शनि के उपग्रह में से एक है ।यह सुपरहीरो में पहली महिला सुपरहीरो थी ।

एमी जैक्सन भविष्य के एपिसोड में सुपरगर्ल के किरदार में नजर आएंगी और वह मेलिस्सा की साइड से काम करेंगी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, एमी जैक्सन जल्द ही साई-फ़ाई फ़िल्म 2.0 में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । आपको बता दें कि यह फ़िल्म रोबोट का सीक्वल है ।