Akshay_huma

अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी अभिनीत आगामी फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में फ़िल्म की पूरी टीम फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही । टेलीविजन शो में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने के बाद अब अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी अहमदाबाद में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने पहुंचे ।

फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय और हुमा दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टैfग करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के ऑन स्क्रीन नामों का इस्तेमाल किया । इसी के साथ अक्षय ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें अक्षय अहमदाबाद से रवाना हो रहे हैं और एक प्राइवेट जेट में हुमा कुरैशी के साथ सवार हैं > इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, “A big thank you from Jolly and Pushpa for the love Ahmedabad! See you at the movies #JollyLLB2OnFeb10”. Sharing a similar image Huma too added, “Thanks Ahmedabad for all the love Jolly and Pushpa had a blast !! #JollyLLB2OnFeb10”.

फ़िल्म की बात करें तो जॉली एलएलबी 2 साल 2013 में रिलीज हुई अरशद वारसी अभिनीत फ़िल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है । जिसमें अरशद वारसी के साथ अमृता राव और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में नजर आए थे । जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और यह फ़िल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।