ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन इस हफ़्ते की शुरूआत में मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची । इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या को बतौर चीफ़ गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया । इंडियन फ़िल्म फ़ेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न (आईएफएफएम) में ऐश्वर्या को उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा । वह यहां 12 अगस्त 2017 को 70वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए फेडरेशन स्क्वायर भवन में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को भी लहराएंगी ।

ऐश्वर्या राय बच्चन मेलबर्न पहुंच चुकी हैं । और हम देख सकते हैं कि वहां पहुंचकर उन्होंने इंडियन फ़िल्म फ़ेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न की डायरेक्टर मितु भौमिक लंगे के साथ साथ डैनियल एंड्रयूज (विक्टोरिया के प्रीमियर चीफ़मिनिस्टर) के साथ तस्वीर भी खिंचवाई । इस फ़ोटो में ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर के अनारकली ड्रेस में, गोल्ड चोकर नेकलेस के साथ नजर आईं । चेहरे पर स्माइल के साथ ऐश्वर्या राय भारतीय संस्कृति की मूरत लग रही है ।

मुलाकात के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन गुरुवार रात वेस्टपैक अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर भी चलीं । गोल्डन जरदोजी वर्क वाले ब्लू वेलवेट लॉंग़ कुरते में ऐश्वर्या की खूबसूरती और भी ज्यादा आकर्षक लग रही थी । हल्के मेक-अप में भी ऐश्वर्या राय कमाल की खूबसूरत दिखाई दे रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की आगामी फ़िल्म फ़ेनी खान में अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी । यह फिल्म संयुक्त रूप से टी-सीरीज और क्रेआज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की जाएगी ।