खबरों के मुताबिक, सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी है । हालांकि सोनम कपूर और आनंद आहु्जा की शादी में अभी कुछ दिन बाकी है, लेकिन पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री उनकी शादी में मस्ती करने के लिए तैयारी कर रही है । हाल ही में बॉलीवुड के प्रतिष्ठित फ़ैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोंसला की भतीजी की शादी हुई ।

बॉलीवुड की बिग-फ़ैट वेडिंग में जया बच्चन और सोनम कपूर के ठुमकों ने बांधा समां

इस शादी में फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोग शरीक हुए, लेकिन मजे की बात ये रही कि इस वीकेंड हुई इस शादी में फ़िल्म इंडस्ट्री के वो लोग भी थिरकते हुए नजर आए, जो इससे पहले कभी नहीं नाचे । जी हां यहां हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा की । श्वेता बच्चन नंदा ने इस शादी के जश्न में अपने ठुमको से समां बांध दिया ।

सोनम कपूर के अलावा पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री ने लगाए ठुमके

इतना ही नहीं श्वेता के साथ उनकी मां जया बच्चन, जो इससे पहले कभी थिरकते हुए नजर नहीं आई थी, भी अपनी बेटी के साथ नाचते हुए नजर आई । जया और श्वेता के अलावा, सोनम ने भी अबु जानी के साथ अपने लोकप्रिय डांस नंबर प्रेम रतन धन पायो पर डांस किया । इसके अलावा करण जौहर ने अपनी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के गाने, राधा तेरी चुनरी पर ठुमके लगाए ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी में करण जौहर करेंगे, 'प्रेम रतन धन पायो'

बॉलीवुड की इस बिग-फ़ैट शादी को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सोनम की शादी के लिए रिहर्सल कर रही है । और वैसे भी कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि सोनम की शादी के संगीत की तैयारी उनके घर पर शुरू हो चुकी है । और खुद फ़राह खान ने बताया था कि वह सोनम के संगीत को कॉरियोग्राफ़ करने वाली है ।