जैकलीन फ़र्नांडीज अक्सर सुपरहिट गानों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती आई है । फ़िल्म बागी 2 में जैकलीन फर्नांडिज, माधुरी दीक्षित के प्रतिष्ठित नंबर 'एक, दो, तीन' के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है । जैकलीन फ़र्नांडीज अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांसिंग स्किल के कारण लोकप्रिय होती जा रही है ।

जैकलीन फ़र्नांडीज ने कहा, ''माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता''

ये गाना जैकलीन फ़र्नांडीज की तरफ़ से माधुरी को ट्रिब्यूट है

जल्द ही रिलीज होने वाला यह गाना, बीते दशक का सुपरहिट गीत "एक दो तीन" का रीमेक है जिसे मूल रूप से डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित पर फ़िल्माया गया था । हालांकि जैकलीन इस रीमेक के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है लेकिन संवेदनशील अभिनेत्री ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल करना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को एक ट्रिब्यूट है ।

जैकलीन ने कहा,"माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतज़ार नहीं कर सकती । यह मेरी तरफ से उन्हें एक ट्रिब्यूट है । मूल गाने में उनकी परफॉर्मेंस से कोई मेल नही कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता ।"

जैकलीन के पिछले सुपरहिट गानों को देख कर इतना तो तय है कि इस गाने के साथ एक बार फिर जैकी अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फ़र्नांडीज बन गईं हैं रीमेक गानों की क्वीन !

अभिनेत्री इससे पहले चिट्टियां कलाइयां, टन टना टन, ऊंची है बिल्डिंग, सूरज डूबा है आदि चार्टबस्टर का गानों का हिस्सा रह चुकी है । हालांकि मूल गीत बेहद लोकप्रिय है और ऐसे में गाने के रीमेक वर्जन का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है ।