यशराज फ़िल्म्स की एक्शन से भरपूर फ़िल्म शमशेरा में रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि अब ये फ़िल्म 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर अपनी हॉटनैस का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी । बता दें कि इस फ़िल्म में पहली बार रणबीर और वाणी की जोड़ी दिखाई देगी । इस फ़िल्म की शुरूआत इस साल के अंत में होगी और अगले साल के मध्य तक इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी ।

BREAKING: रणबीर कपूर-संजय दत्त को आपस में लड़ाने वाली फ़िल्म शमशेरा अब इस दिन होगी रिलीज

रणबीर कपूर को शमशेरा जैसी फ़िल्म का ही इंतजार था

फ़िल्म के बारें में बात करते हुए पहले रणबीर ने कहा था कि, '''यह वही फिल्म है, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था । जिस हिंदी सिनेमा को देखते हुए हम बढ़ें हुए हैं, उससे मैंने अपने दिमाग में एक इमेज बना ली थी कि आखिर फ़िल्म के हीरो को क्या करना चाहिए । मैंने जो कल्पना की थी, वो अब शमशेरा पूरी करेगी । इस फ़िल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं । करण इस फ़िल्म केलिए जरिए मुझे मेरे कंफ़र्ट जोन से पूरी तरह बाहर लेकर आने वाले है और मैं इस चुनौती को लेने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर से मुकाबला करेंगे संजय दत्त, शमशेरा में बनेंगे खतरनाक विलेन

करण मल्होत्रा, जिसने अग्निपथ को नि्र्देशित किया था, द्दारा शमशेरा को निर्देशित किया जाएगा । यह एक देसी, एक्शन से भरी मसाला फ़िल्म होगी । इस फ़िल्म में कभी न देखे गए एक्शन सीन की भरमार होगी, जो आपको सीट से चिपकने पर मजबूर कर देंगे । रणबीर इस फ़िल्म में ऐसे-ऐसे एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगे जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किए । जबकि संजय दत्त इस फ़िल्म में एक विलेन के किरदार में दिखाई देंगे ।