कल शाम, फ़िल्ममेकर करण जौहर, जो सोशल नेटवर्किंग साइट पर बेहद एक्टिव रहते हैं, ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि कोई है जिसने फ़ाइनली इंस्टाग्राम साइट से जुड़ने का फ़ैसला किया । इस पर करण ने कहा कि आप अंदाजा लगाइए कल इंस्टाग्राम से कौन जुड़ने वाला है । करण ने कहा कि, “Guess who is joining #instagram tomorrow?? She’s hot …she’s beautiful and she will give you fitness goals like no one else!!! Any guesses”.

भले ही, करण जौहर ने अपने प्रशंसकों और फ़ोलोअर्स को ये कहकर, सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर कौन है जो इंस्टाग्राम से जुड़ने वाला है लेकिन हमें पता चला है कि वो कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ़ है जो इंस्ताग्राम से जुड़ने वाली हैं । पिछले कुछ दिनों से कैटरीना कैफ की फेसबुक पोस्ट्स इस बात की पुष्टि कर रही है । हाल ही में सोशल मीडिया ज्वॉइन करने वाली कैटरीना ने अपने फ़ेसबुक पेज पर एक इमेज शेयर करते हुए लिखा कि, वो नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं । उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि अगर वो अपने घर का पता शेयर करेंगी तो क्या आपलोग आएंगे? कटरीना के इस पोस्ट को लेकर ही लोग सोच रहे हैं कि वो जल्द ही अपने नए घर का पता बताएंगी । इंस्टाग्राम में शामिल होने के बारें बात करते हुए कैटरीना कैफ़ कहती है कि, वह @KatrinaKaif, के नाम से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल करेंगी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग एं व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।