श्रीदेवी का निधन हुए करीब 3 महीने बीत चुके है लेकिन उनके पति बोनी कपूर अभी तक उनके खोने का दुख सीने से लगाए है । बोनी कपूर अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहे है कि उनकी प्यारी पत्नी और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की मां श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही । लेकिन अब उन्होंने इस कड़वे सच को स्वीकार कर लिया है और अपने टूटे हुए दिल के टुकड़ों को समेटकर अपनी दोनों बेटियों के लिए जीना शुरू कर दिया है । बोनी कपूर अब अपनी दोनों बेटियों के लिए मां और पिता दोनों की भूमिका निभाने के लिए मानसिक रूप से तैयार है ।

अब जाकर बोनी कपूर ने माना कि श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है, बेटियों के लिए बने माता-पिता दोनों

बोनी कपूर ने स्वीकार की श्रीदेवी के जाने का सच

गौरतलब है कि, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जहां फ़िल्म धड़क के साथ अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरूआत करने जा रही है । और अपनी बेटी की जिंदगी के इस खास पड़ाव पर वह अपनी बेटी की जिंदगी में उनकी मां की कमी महसूस नहीं होने देने की कोशिश कर रहे है । वह दोनों बेटियों के लिए मां-पिता की भूमिका निभाने की कोशिश कर रहे है । बोनी ने कहा कि, श्रीदेवी की अचानक हुई मौत की वजह से पिछले महीने उनके लिए काफ़ी मुश्किल भरे रहे । श्रीदे्वी के जाने के बाद मानों उनकी जिंदगी ठहर सी गई थी । लेकिन अब पूरा परिवार इस दुख को कड़े दिल से स्वीकार करते हुए इस सच को स्वीकार कर लिया है ।

बता दें कि बोनी, श्रीदेवी पर एक बायोपिक फ़िल्म बना रहे हैं और इसके उन्होंने तीन नामों को भी रजिस्टर किया है । पिछले दिनों श्रीदेवी को उनकी फ़िल्म मॉम के लिए बेहतरीन अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया, और श्रीदेवी के बीहाफ़ पर इस पुरस्कार को लेने के लिए बोनी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ दिल्ली पहुंचे थे ।

यह भी पढ़ें : “मैंने और खुशी ने अपनी मां को खोया लेकिन पापा ने अपनी जान खो दी” -जाह्नवी कपूर ने लिखा रुला देने वाला खत

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी बुरी तरह से टूट गए थे और उनके जाने का दुख उन्होंने ट्विटर पर एक खत लिखकर जताया । बोनी ने श्रीदेवी को खोने का दुख जाहिर करते हुए लिखा, 'दुनिया के लिए वह उनकी चांदनी थीं, एक बेहतरीन अदाकारा...उनकी श्रीदेवी, लेकिन मेरे लिए वह मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, हमारी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर । हमारी बेटियों के लिए वह उनकी सबकुछ थी, उनकी जिंदगी थी । वह धुरी थी जिसके चारों ओर हमारा परिवार घूमता था ।'

यह भी पढ़ें : ''हमारी जिंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं होगी'' -बोनी कपूर ने लिखा दिल को छू लेने वाला खत

दुख की इस घड़ी में पूरा कपूर परिवार उनके साथ खड़ा रहा और उन्होंने श्रीदेवी के परिवार, बोनी, जाह्नवी और खुशी को मिलकर संभाला ।