10 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने मालदीव में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया । आपको बता दें कि अमिताभ नहीं चाहते थे कि इस बार उनका जन्मदिन जोर-शोर से मनाया जाए, इस लिए वह अपने पूरे परिवार के साथ जश्न से दूर मालदीव रवाना हो गए और वहां एक निजी समारोह के अंतर्गत अपना जन्मदिन मनाया ।

अभिषेक बच्चन ने एकदम अलग अंदाज में अपने पापा का जन्मदिन मनाया । बुधवार के दिन, अभिषेक ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अमिताभ एक जगमगाते हुए 'हैपी बर्थडे' मेसेज को पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं । पापा को विश करने का यह आइडिया अभिषेक, ऐश्वर्या और श्वेता, तीनों का ही था । एक प्राइवेट बीच पर अमिताभ के बर्थडे का जश्न एक बड़े से केक के साथ मनाया गया । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, “75 and still stylin’!!! Happy birthday Pa.” आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के निजी जन्मदिन समारोह में उनके साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन मौजूद थी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन जल्द ही फ़िल्म 102 नोट आउट में ॠषि कपूर के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म, ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म को अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगी । इतना ही नहीं अमिताभ, यशराज फ़िल्म्स की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे ।