अपने विवादों के लिए मशहूर बिग बॉस का घर मेहमानों से एक बार फ़िर भर गया है । बिग बॉस 12, शुरू हो चुका है और इसी के साथ इसके विवाद भी शुरू हो चुके हैं । अभी शो को शुरू हुए मात्र दो दिन हुए कि खबर आ रही है बिग बॉस 12, के घर मेहमान बनकर आए मैच फ़िक्सिंग का आरोप झेल चुके पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत , जिनका विवादों से काफ़ी गहरा नाता रहा है, ने शो छोड़ने की धमकी दे डाली । एक टास्क को उसके अंजाम तक न पहुंचाने के कारण घरवालों की नाराजगी झेलने के बाद श्रीसंत ने अपना माइक हटाकर बिग बॉस का घर छोड़ने की धमकी दी ।

बिग बॉस 12: मैच फ़िक्सिंग का आरोप झेल चुके पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने दी बिग बॉस का घर छोड़ने की धमकी

श्रीसंत ने अधूरा छोड़ दिया टास्क

दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में श्रीसंत को बताना था कि उनके मुकाबले दूसरी जोड़ी क्यों कमजोर है । श्रीसंत के अपोजिट इंदौर के शिवाशीष और सौरभ पटेल थे । श्रीसंत ने कहा कि ''मुझे अभी तक इन दोनों के बारे में कोई प्वॉइंट ऐसा नहीं मिला है । जिससे मैं ये साबित कर पाऊं कि ये मुझसे कमजोर हैं ।'' तब करणवीर बोहरा कहते हैं । 'कुछ छोटा ही पॉइंट बता दो । ताकि टास्क कंप्लीट हो जाए ।

'इसके बाद बिग बॉस भी कड़े शब्दों में कहते हैं कि ऐसा करना सही नहीं होगा कि आप खेल को इस पड़ाव पर खत्म करें । श्रीसंत कहते हैं- ''जब मुझे 2 दिन में कुछ नहीं मिला तो 5 मिनट में क्या बता पाऊंगा ।'' बाकी घरवाले भी श्रीसंत को समझाते हैं । लेकिन वे शिवाशीष और सौरभ के बारे में कुछ नहीं बता पाते । इसके बाद बिग बॉस टास्क रद्द करने का ऐलान करते हैं । इसी के साथ बिग बॉस सीजन का पहला टास्क रद्द हो जाता है ।

क्रिकेटर श्रीसंत घरवालों के निशाने पर आ जाते हैं । सबा कहती हैं कि ''हमारी 2 दिन की मेहनत रद्द हो गई । आपको कुछ तो बोलना चाहिए था । तब श्रीसंत कहते हैं कि ''मैं जबरदस्ती झूठ नहीं बोल सकता । दोनों के बहस होती है और सबा रोने लगती हैं । जिसके बाद गुस्से में श्रीसंत अपना माइक हटा देते हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हैं । श्रीसंत का ये नेचर देखकर फैंस भी शॉक्ड हो सकते हैं ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : 'विचित्र जोड़ी' वाले बिग बॉस 12 में इस बार ये सेलिब्रिटी-कॉमनर मचाएंगे धमाल

अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि, शनिवार के दिन श्रीसंत के इस रवैये पर सलमान खान की क्या प्रतिक्रिया होगी ।