हर्षवर्धन कपूर अभिनीत विक्रमादित्य मोटवानी की भावेश जोशी सुपरहीरो में एक फ्रेंच स्टंट कोरियोग्राफर की मदद से मुम्बई के वास्तविक स्थानों पर कुछ दमदार दृश्य फिल्माए गए है । आम आदमी की दैनिक समस्याओं से निपटते हुए इस फ़िल्म को अधिकतम वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और यह इस फ़िल्म की खास वजहों में से एक है। हाल ही में जारी किए गए टीज़र और ट्रेलर दोनों में फिल्म की अद्भुत झलक ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित छोड़ दिया है।

हर्षवर्धन कपूर की भावेश जोशी सुपरहीरो के चेज सीन का ये है इंटरनेशनल कनेक्शन

फ्रेंच स्टंट कोरियोग्राफर द्वारा निर्देशित है भावेश जोशी सुपरहीरो का चेसिंग सीक्वेंस

यह फिल्म समाज की वास्तविक समस्याओं का एक दृष्टिकोण दिखाने के लिए तैयार है । इसे और अधिक वास्तविक बनाने के लिए निर्माताओं ने इन सीक्वेंस को रेलवे प्लेटफार्म और ब्रिज पर फ़िल्माया है ताकि दर्शकों को वास्तविक तौर पर आम ज़िन्दगी का अनुभव मिल सके । श्रोताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के लिए निर्माताओं ने एक फ्रांसीसी स्टंट कोरियोग्राफर की मदद से एक विशेष चेसिंग सीक्वेंस को अंजाम दिया है ।

फिल्म के निर्माताओं ने वास्तविक स्थानों पर शूटिंग और जीवन से जुड़ी असली समस्याओं को प्रदर्शित करके इसे वास्तविक बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां तक कि फिल्म में दिखाई देने वाले एक्शन सीन भी असली है । इंटेंस स्टंट और मुंबई के कुछ अनदेखे स्थानों के साथ, भावेश जोशी सुपरहीरो काफी दिलचस्प नज़र आ रही है ।

यह भी पढ़ें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (भावेश जोशी सुपरहीरो)

एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं । फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।