सलमान खान इन दिनों रिएल्टी शो बिग बॉस सीजन 12 को होस्ट करने में व्यस्त है और ये शो धीरे-धीरे टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहा है । टीवी के साथ-साथ सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग पर भी फ़ोकस कर रहे है । हाल ही में भारत के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान अपने निर्देशक अली अब्बास जफ़र और अतुल के साथ नजर आ रहे है । इस तस्वीर में सलमान ब्लैक कलर की बनियान पहने हुए दिखाई दे रहे है । और ये तस्वीर भारत के अबु धाबी के शूटिंग शेड्यूल के दौरान की है ।

भारत : मैंने प्यार किया, के प्रेम की याद दिलाएगा सलमान खान का ये लुक, वहीं वरुण धवन का भी दिखा कूल लुक

सलमान खान हर लुक फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा रहा है

भारत में सलमान के लुक को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म में सलमान 18 साल से लेकर 65 साल तक के अवतार में नजर आने वाले हैं । अली अब्बास जफर की ये फिल्म कई दशकों के सफर को दिखाने वाली है ।

इस तस्वीर में सलमान काफ़ी कूल और स्टाइलिश नजर आ रहे है । इस तस्वीर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फ़िल्म का ये सीन वरुण धवन के साथ शूट होने वाला है । क्योंकि इस तस्वीर से पहले फ़िल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने वरुण के साथ भी एक तस्वीर को पोस्ट किया था । और इस तस्वीर में अतुल ने वरुण को उनकी स्पेशल भूमिका के लिए थैंक्यू बोला है ।

यदि आप गौर करें तो पाएंगे कि, एक ही पिक्चर सीन में सलमान और वरुण एक ही टाइप की गंजी यानी बनियान पहने हुए नजर आ रहे है इसलिए ये तय है कि इस सीन के लिए दोनों जुड़वा स्टार्स के साथ फ़िल्माया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : भारत में कैटरीना कैफ़ के खूबसूरत लुक के साथ सामने आया सलमान खान-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

सलमान के प्रोडक्शन में बनी हालिया रिलीज फ़िल्म लवयात्री बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी ठंडा बिजनेस कर रही है और दर्शकों को भी इतनी नहीं लुभा रही है । वहीं सलमान भारत के बाद, दबंग 3 की तैयारियों में जुट जाएंगे । भारत में सलमान के साथ कैटरीना भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी । जैकी श्रॉफ़ इस फ़िल्म में सलमान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में सुनील ग्रोवर और दिशा पटनी भी नजर आएंगी ।