रोशनी का त्यौहार दीवाली सुख और समृद्धि का त्यौहार होता है और बॉलीवुड में इस खास मौके को बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जाता है । इस दौरान भारत के सेट से एक तस्वीर सामने आई जिसमें इन दिनों सर्कस का सीक्वंस शूट किया जा रहा है । भारत के सेट से आई इस तस्वीर में सलमान खान के साथ दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर, निर्देशक अली अब्बास जफ़र और मीयांग चांग, जो फ़िल्म में खास भूमिका निभा रहे हैं एक साथ नजर आए । सभी ने अपने दर्शकों और फ़ैंस को इस अंदाज में दीपावली की शुभकामनाएं दी ।

भारत के सेट से सलमान खान, दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर की दिवाली सेल्फ़ी

भारत के सेट से आई दीवाली की शुभकामनाएं

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए, मीयांग चांग ने लिखा, “उम्मीद करता हूँ आप सबकी #Diwali धमाल रही, क्योंकि असली धमाका तो अगली #Eid पर होगा ???????????? @beingsalmankhan @aliabbaszafar @atulreellife @whosunilgrover @dishapatani @bharat_thefilm #Bharat”.

जैसा कि तस्वीर देखकर समझ आ रहा है कि इन दिनों भारत के सर्कस सीक्वंस की शूटिंग चल रही है । तस्वीर में भी साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि भारत के सेट पर रशियन सर्कस का सेट तैयार किया गया है । क्योंकि दिशा पटनी भारत में ट्रैपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी इसलिए इस शेड्यूल में सलमान के साथ दिशा का होना लाजिमी है । साथ में सुनील ग्रोवर और निर्देशक अली अब्बास जफ़र भी तस्वीर में साफ़ नजर आ रहे है । बता दें कि इस फ़िल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास दर्शाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सर्कस की आर्टिस्ट बनने से पहले दिशा पटनी ने दिखाया अपना हॉट बिकिनी फ़िगर

भारत की बात करें तो, अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा एन ओड टू माई फ़ादर पर बेस्ड है । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।