शाहिद कपूर और मिशा कपूर निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे प्यारी बच्चियों में से एक है । मिशा की हर तस्वीर, हर झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है ।

उन तस्वीरों के अलावा, शाहिद कपूर अक्सर अपनी बेटी की झलक इंस्टाग्राम पर दिखलाते रहते है और मिशा की एक झलक देखने के बाद उनके प्रशंसक उनकी और ज्यादा झलक पाने को बेकरार हो जाते है । मिशा न केवल अपनी मां और पापा की लाडली है, बल्कि कोई और भी है जो मिशा को बहुत प्यार करता है और वो उनके चाचा, ईशान खट्टर ।

मिशा के चाचा ईशान खट्टर अपनी नन्हीं सी भतीजी पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए नजर आए जब उन्होंने उसकी प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट किया । दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान ईशान ने मिशा की एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट किया । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “Chacha’s guchki baby ❤”. इस तस्वीर में मिशा कैमरे के सामने एक क्यूट सी स्माइल देती हुई नजर आ रही है और यही खास बात है इस तस्वीर की ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के नक्शेकदम पर चल रहे है और वह माजिद मजीदी की फ़िल्म बीयोंड द क्लाउड्स के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर रहे है । इस फ़िल्म का प्रीमियर पिछले हफ़्ते बीएफ़आई लंदन फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2017 में हुआ था ।

ईशान खापर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के कदमों का पालन कर रहे हैं और वह माजिद मजीदी फिल्म बियॉन्ड द बादल के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं ।