आज सुबह हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन से पूरा सिनेमा जगत हिल गया । अभिनेता और राजनेता विनोद खन्ना ने हिंदी सिने जगत में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है । मेरा गांव मेरा देश, अमर अकबर एंथनी, जुर्म, कुर्बानी, कुदरत, दयावान, कारनामा और कई ऐसी फ़िल्मों में उनका यादगार अभिनय हमेशा याद किया जाएगा ।

हम बॉलीवुड हंगामा हिंदी के माध्यम से उनके सभी चाहने वालों, फ़ोलोअर्स और उनके परिवार की इस दुख की घड़ी में बड़े दुखी मन से विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा के दर्शन कराते हैं । विनोद खन्ना के पार्थिव शरीर को मुंबई के गिरगाँव में एचएन रिलायंस फाउंडेशन और रिसर्च सेंटर से उनके घर लेकर जाया जा रहा है । विनोद खन्ना का वरली शमशान भूमि में शाम 5 बजे अंतिम संस्कार होगा और उससे पहले उनके पार्थिव शरीर को मालाबार हिल स्थित उनके घर पर रखा गया है । आपको बता दें कि 70 साल के विनोद खन्ना का का पिछले ढाई महीने से गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में इलाज चल रहा था । वह ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे ।

एक बार फ़िर बॉलीवुड हंगामा हिंदी दुख की इस घड़ी में विनोद खन्ना के परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है । भगवान विनोद खन्ना की आत्मा को शांति प्रदान करें ।