हर साल, बॉलीवुड के पसंदीदा फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ एक वार्षिक कैलेंडर शूट करते है । इस कैलेंडर का अनावरण हर साल जनवरी महीने में होता है । नए साल के साथ, प्रशंसकों को डब्बू रत्नानी के शानदार फ़ोटोशूट का जबरदस्त इंतजार रहता है ।

फ़ोटोग्राफ़र के लिए हालांकि वरुण धवन पहके ख्याल रहे, लेकिन टाइगर श्रॉफ़ भी पीछे नहीं रहे । टाइगर ने इस फ़ोटोशूट में अपनी गठीली बॉडी को जमकर फ़्लॉंट किया । फ़ोटोग्राफ़र के साथ फ़ो्टो क्लिक करवाते हुए टाइगर ने इस फ़ोटो को पोस्ट किया और स्माइल देते हुए लिखा, “Behind the scenes @DabbooRatnani #dabbooratnanicalendar2018 #letsseeIfwetoppedlastyearshot #tonight.”

डब्बू रत्नानी कैलेंडर 2018, का अनावरण 17 जनवरी की शाम को बेहद बड़े ईवेंट के माध्यम से होगा । इस दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र ने 24, सेलिब्रिटीज के साथ अपने कैलेंडर के लिए फ़ोटोशूट किया और उनमे से कुछ हैं:- ॠतिक रोशन, विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर, अर्जुन रामपाल, अमिताभ बच्चन, फ़रहान अख्तर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विद्या बालन ।

फ़िल्मों की बात करें तो, टाइगर श्रॉफ़ जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म बागी 2 में दिशा पटनी के साथ नजर आएंगे । अहमद खान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म साजिद नाडियाडवाला द्दारा निर्देशित की गई है । यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।