घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ चुकी फ़िल्म दंगल से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख अपनी नई एडवेंचर फ़िल्म के लिए अब पूरी तरह से तैयार है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में फ़ातिमा सना शेख अपने रील लाइफ़ पिता यानी आमिर खान के साथ नजर आएंगी ।

जुन महीने की शुरूआत में फ़िल्म की कास्ट और क्रू फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के के लिए यूरोप में माल्टा पहुंची । फ़ातिमा सना शेख इस फ़िल्म में लंबे बालों में नजर आएंगी और उनका ये लुक माल्टा में हमें देखने को मिला । हालांकि फ़ातिमा के छोटे बाल हैं लेकिन वो इस लुक के लिए एक्सटेंशन का इस्तेमाल करेंगी । अपने खाली समय का इस्तेमाल करते हुए फ़ातिमा ने माल्टा दर्शन किया और इसकी जानकारी खुद फ़ातिमा ने अपने बेहद आकर्षक फ़ोटो को शेयर करके दी । माल्टा की खूबसूरत गलियों में फ़ातिमा ने जमकर मस्ती की । फ़ोटो को शेयर करते हुए फ़ातिमा ने लिखा, “Squinting….photo credits for all my pictures @melissajin92.”

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा लिखित और निर्देशित, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में पहली बार बॉलीवुड के दो सुपरस्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी दिखाई देंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगी यह फ़िल्म अगले साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।