This-behind-the-scenes-image-of-Radhika-Apte-will-give-you-the-creeps

राधिका आप्टे, जो अपम्परागत फ़िल्मों को चुनने के लिए जानी जाती हैं, लगता है इन दिनों फ़ॉर्म में है । वास्तव में, यह उनके अभिनय कौशल के साथ-साथ उनके गैर-मानक दृष्टिकोण और विकल्प हैं जो दर्शकों द्दारा पसंद किए जाते हैं । इन दिनों राधिका आप्टे अपनी अगली रिलीज फ़िल्म पैड मैन के प्रमोशन में जुटी हुई हैं लेकिन इन्होंने अपने प्रशंसकों को नहीं भूलाया है । जी हां, राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फ़िल्म पैड मैन के पर्दे के पीछे के एक सीन को शेयर किया है, जिसे देखकर यकीनन आप कुलबुला/कांप जाओगे ।

अपनी फ़िल्म के सेट से पर्दे के पीछे के सीन को शेयर करते हुए राधिका आप्टे ने लिखा, “Behind the scenes!! Link in the bio #Padman now releases on the #9feb2018 #prankman #sillybehaviour #funtimes @padmanthefilm”. इस तस्वीर में राधिका कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, और उनके गालों पर एक छिपकली है । हालांकि राधिका अपने चेहरे पर इस रेंगने वाली खौफनाक छिपकली के साथ बहुत सहज दिखाई दे रही हैं, लेकिन हम तो इसे मात्र देखकर ही कांप रहे हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, राधिका आप्टे जल्द ही आर बाल्की द्दारा निर्देशित फ़िल्म पैड मैन में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 9 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा राधिका सैफ़ अली खान के साथ फ़िल्म बाजार और आयुष्मान खुराना के साथ श्रीराम राघवन की फ़िल्म शूट द पियानो प्लेयर में नजर आएंगी ।