अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म वीरे दी वेडिंग से सुर्खियां बटोर चुकी अभिनेत्री स्वरा भास्कर बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं । लेकिन वीरे दी वेडिंग में एक अन-संस्कारी महिला साक्षी सोनी, का किरदार निभा कर स्वरा भास्कर ने साबित कर दिया कि वह एक बहुमुखी प्रतिभा की धनी है । फ़िल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने के बाद अब स्वरा भास्कर ने पुरुषों की मैगजीन के कवर पेज पर अपने हुस्न के जल्वे बिखेरे हैं ।

मास्टरबेशन के बाद अब मैन्स मैग्जीन पर स्वरा भास्कर ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज

कवर गर्ल बनीं स्वरा भास्कर

पुरुषों की मैगजीन, मैंस वर्ल्ड के इस महीने के अंक के कवर पेज के लिए स्वरा ने बेहद उत्तेजक फ़ोटोशूट कराया है । कवर पेज पर अपनी स्मोकी आंखें और कातिलाना अंदाज से स्वरा कहर ढा रही हैं । अनीव राव द्दारा क्लिक किए गए इस फ़ोटो को आर्ट डायरेक्शन अमिम्त नाईक ने दिया है । नीलंगाना वासुदेव की सहायता से फैशन स्टाइलिस्ट निशा झांगियानी द्वारा स्वरा को स्टाइल किया गया है । स्वरा को इस खूबसूरत लुक देने का श्रेय जाता है मेकअप आर्टिस्ट सारा कैपेला और हेयर स्टाइलिस्ट अंकल मोरवानी ।

रोहित गांधी और राहुल खन्ना के ब्लैक बॉडीसूट ड्रेस में स्वरा की हॉटनैस कहर ढा रही है । मिका ज्वैल्स के नेकलैस में स्वरा काफ़ी खूबसूरत लग रही हैं ।

बॉलीवुड हंग़ामा स्टाइल टेक

स्वरा को इससे पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा गया । यकीनन स्वरा का ये फ़ोटोशूट उनकी छवि को बदल कर रख देगा ।

यह भी देखें : स्वरा भास्कर: "वजाइन शब्द फिल्म में अलग संदर्भ में था और ..." | वीरे दी वेडिंग

फ़िल्मों की बात करें तो स्वरा जल्द ही सुमित व्यास के साथ आगामी फ़िल्म आपके कमरे में कोई रहता है में नजर आएंगी ।