पिछले कुछ सालों से, यह ट्रेंड सा बन गया है कि स्टार किड्स अक्सर अपने लोकप्रिय माता-पिता से पूरी लाइमलाइट चुरा लेते हैं । और ये बात बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर पूरी तरह से सही साबित होती है । शाहरुख खान के तीनों बच्चें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हमेशा से इंटरनेट के फ़ेवरिट रहे हैं विशेषरूप से अबराम, जिनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है और हर फ़ोटोग्राफ़र उन्हें अपने कैमरे में कैद करना चाहता है ।

शाहरुख खान का नन्हा सा राजकुमार अबराम 27 मई को पूरे चार चाल का हो गया और इस दिन उन्हें दुनियाभर के कई लोगों से खूब सारी बधाईंयां और प्यार मिला । खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे शाहरुख खान ने अबराम के लिए लोगों के अटूट प्यार और स्नेह को देखते हुए सभी का धन्यवाद दिया । लोगों के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे लगा कि केवल माता-पिता अपने बच्चों से प्यार करना जानते हैं । लेकिन अबराम के लिए भारी मात्रा में आए मैसेज देख समझ गया कि आप लोग उसे बहुत प्यार करते हैं । इसके लिए आप सभी का आभारी हूं ।"

इसके बाद, गौरी खान ने अबराम के जन्मदिन से एक बहुत ही प्यारा सा फ़ोटोग्राफ़ शेयर किया जिसमें वह अपनी बड़ी बहन सुहाना खान की बांहो में नजर आ रहा है । गौरी खान ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “Gemini Gorgeousness…” । इसके बाद यही तस्वीर को उत्साहित डैडी शाहरुख खान ने भी शेयर किउया और लिखा, ,”Exhausted after the little one’s party!! Jumping Jacks r a killer. Phew.”