बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का रिलेशनशिप किसी से भी छुपी हुई नहीं है । ये जोड़ा काफ़ी सालों से एक दूसरे के साथ है । और इतना ही नहीं विराट ने अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर कई मर्तबा किया है । और इस बार तो उनका प्यार एक अलग ही स्तर पर पहुंच गया । क्योंकि ये दोनों एक अन्य विज्ञापन के लिए एक साथ आने वाले है ।

बीते महीने, हमने आपको बताया था कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कपड़ों के ब्रांड, मान्यवर के लिए फ़ेस्टिव कैम्पेन को शूट किया है । जैसा की सभी को पता है कि विराट इस एथनिक ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर है, लेकिन इस बार उनके साथ इस ब्रांड की कैम्पेनिंग करती हुई उनकी कथित गर्लफ़्रेंड अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी । आपको बता दें कि यह स्पेशल कैम्पेन दिवाली के लिए खास तौर पर शूट किया गया है ।

वैसे तो, हम इस कैम्पेन के बीहाइंड द सीन की कई तस्वीरों आपको दिखा चुके है, और अब इस विज्ञापन के नए फ़ोटो हमारे हाथ लगे है जिसे देखकर यकीनन किसी को भी इस कपल से प्यार हो जाएगा । इस विज्ञापन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ट्रेडिशनल आउटफ़िट में नजर आ रहे है और एक दूसरे की आंखों में प्यार से देखते हुए दिखाई दे रहे है । इस विज्ञापन को फ़िल्म 2 स्टेट्स के निर्देशक, अभिषेक वर्मन द्दारा निर्देशित किया गया है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा जल्द ही आनंद एल राय की शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । अनुष्का अपने प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म, परी की शूटिंग शुरू कर चुकी है । और इसका पहला शेड्यूल पूरा भी हो चुका है । इसके अलावा वह रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म में कैमियो करती हुई नजर आएंगी । इतना ही नहीं वह यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।